BollywoodBreakingExclusiveNationalUncategorized

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता की कुछ तस्वीरें हुई वायरल, मड बाथ लेती नजर आ रही..

नई दिल्ली 19 जुलाई 2021 । टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह मड बाथ लेती नजर आ रही हैं। मुनमुन दत्ता की ये तस्वीरें साल 2017 की हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं. पोस्ट के साथ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने बताया कि उनकी ये तस्वीरें जॉर्डन की हैं।

मुनमुन दत्ता ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘डेड सी और मड बाथ. जॉर्डन 2017.’ तस्वीरों में मुनमुन दत्ता डेड सी के सामने मिट्टी से लथपथ नजर आ रही हैं. साल 2017 में मुनमुन दत्ता वेकेशन पर जॉर्डन गई थीं. मुनमुन दत्ता ने उसी दौरान मड बाथ लिया था। तस्वीरों में मुनमुन दत्ता समुद्र के सामने खड़ी हैं इसे डेड सी कहा जाता है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ‘मड बाथ’ की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं अब बबीता जी का बिंदास अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने साल 2004 में ‘हम सब बाराती’ सीरियल से टेलीविजन जगत में डेब्यू किया था. इस के बाद वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं।

इस रोल ने उन्हें दुनियाभर में लोकप्रियता दिलाई है कि वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. ृ तारक मेहता सीरियल में जेठालाल और बबीता जी की केमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) टेलीवीजिन के अलावा फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘हॉलिडे’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button