BreakingChhattisgarhCrimeExclusiveUncategorized

महंगी कार किराये पर लेकर अय्याशी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे देता था घटना को अंजाम

रायपुर 19 जुलाई 2021। रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग और चोर को गिरफ्तार किया है जो सेल्फ रेंटड महंगी कार किराये पर बुलवाकर बेच देता था. उसके बाद कार दुबारा चोरी कर फरार हो जाता था. थाने में बैठा ये भोला भाला सा दिखने वाला ये शख्स शातिर ठग 21 साल का आरोपी प्रांजव्वल कुर्रे है. जो सेल्फ रेटेंड महंगी कारो को किराये पर बुलवाता था और उसको नकली बैंक एनओसी बनाकर लोगो को बेच देता था. कबीर नगर निवासी प्रांजव्ल कुर्रे इतना शातिर है, कि किराये की कारे बेचकर मिली रकम से दुबई, बैंकाक समेत कई देशो की यात्रा पर निकल जाता था।

आरोपी के इस काम में इसकी मां भी शामिल है जो लोगो को कार अपने नाम होना बताकर अपने झांसे में लेकर लाखो रूपये ले चुकी है. पछले दिनो शातिर ठग ने एक हुंडई बेरना कार किराये पर बुलवाकर शंकर नगर निवासी पीडित युवक को बेची दी, और मोटी रकम हासिल कर ली. इतना ही नही शातिर ठग ने पीडित को बाकायदा एनओसी समेत कार की 2 चाबियां भी दी लेकिन एक चाबी अपने पास बनवाकर रखता था. और कुछ दिन बाद पीडित के दुकान के सामने से चोरी कर फरार हो गया था. शातिर ठग ने शहर के करीब 10 से ज्यादा युवको को महंगी कारे बेचकर करोड़ो रपये ठग चुका है।

गौरतलब है कि पिछले दिनो महासमुंद जिले के सरायपाली थाना इलाके में गांजा परिवाहन करते पकडी गई एक महंगी कार भी आरोपी प्रांज्वल कुर्र के द्वारा बेची गई थी. फिलहाल पुलिस ने शातिर ठग और चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की वेरना कार जब्तकर पुछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button