BreakingChhattisgarhCrimeExclusiveUncategorized

छत्तीसगढ़ के तीन अलग-अलग जिलों में दुष्कर्म की वारदात: शादी में नाच रही लड़की पर बिगड़ी नियत, 5 युवकों ने किया गैंगरेप, मामले का खुलासा लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ..

कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़, बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म की वारदाते बढ़ रही है। एक ही दिन में तीन अलग-अलग जिलों में दुष्कर्म की वारदातें सामने आने से लोगों में आक्रोश है। पहला मामला बलरामपुर का है जहां शादी में आई नाबालिग के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

इधर मनेन्द्रगढ़ में दो आरोपियों ने शादीशुदा महिला को शराब पिलाकर रेप किया है। एक और अन्य मामले में आरोपियों ने नाबालिग को शादी का सांझा देकर दुष्कर्म किया है। मामले का खुलासा लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ है।

शादी में नाच रही लड़की पर बिगड़ी नियत और फिर जंगल में..

बलरामपुर में शादी में गई नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि बच्ची यहां शादी समारोह में शामिल होने आई थी। इस दौरान खुशी के मौके पर डांस किया। तभी कुछ लोगों की नियत लड़की पर बिगड़ गई।

इसके बाद लड़की को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद 5 आरोपियों ने बच्ची को पकड़कर जंगल ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत पर कुसमी थाना पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तारा किया है। इनमें से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button