BreakingCrimeExclusiveNationalPoliticsUncategorized

पुलिस सवालों के कटघरे में, नाबालिगों के कपड़े उतरवाकर पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक, फिर दौड़ाया गाड़ी के पीछे-पीछे, नाबालिगों के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव क्यों? वीडियो हुआ वायरल…

भोपाल, 22 जून 2021। राजधानी की तलैया पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में है। दरअसल नगर निगम और पुलिस की टीम बड़े तालाब में स्विमिंग कर रहे बच्चों पर कार्रवाई करने पहुंची। ये कार्रवाई ऐसी रही कि इसपर सवाल उठने लगे हैं।दरअसल पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर बच्चों के कपड़े उतरवाकर उनसे उठक-बैठक लगवाई।

बच्चों के कपड़े डायल 100 में डालकर नाबालिगों को कपड़ों के लिए गाड़ी के पीछे दौड़ाया गया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला गया है। जिसके बाद अब इस खबर का असर हुआ है। DIG इरशाद वली ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। इस मामले में एक ASI का लाइन अटैच किया है। वहीं IPS स्तर के अधिकारी से मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। 

पुलिस से सवाल पूछता है कि क्या नाबालिगों का सरेराह जुलूस निकालना सही है? कार्रवाई के बाद किसने वायरल किया वीडियो? नाबालिगों के कपड़े उतारकर क्यों निकाला गया जुलूस? क्या और कोई सजा नहीं दे सकती थी पुलिस? क्या पीठ थपथपाने के लिए कुछ भी करेगी पुलिस? नाबालिगों के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button