BreakingBusinessChhattisgarhCrimeExclusiveUncategorized

रायपुर : दोस्त ने दोस्त की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…


रायपुर 27 जुलाई 2021। राजधानी रायपुर में दोस्त ने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम मोनू था जो मैकेनिक का काम करता थ

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मोनू सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा के एक मकान में किराए पर रहता था। रात में मोनू के घर पर आरोपी अभय आया था। दोनों ने इस दौरान जमकर शराब भी पी थी, तभी दोनों में भाभी से अवैध सम्बन्ध को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि अभय ने मोनू की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा लगाकर फरार हो गया। सुबह जब मोनू को उसका एक अन्य साथी काम पर जाने के लिए उसके घर पहुंचा तो मृत अवस्था में मोनू बिस्तर पर पड़ा हुआ था। इसके बाद घटना की जानकारी सरस्वती नगर थाने में दी गयी। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या के कारणों के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी की भाभी से थे मृतक के अवैध संबंध
बताया जा रहा है कि मृतक का सम्बन्ध हत्यारे दोस्त की भाभी से थे, जिस बात को लेकर दोनों के बीच के विवाद हुआ, और आरोपी ने गला घोटकर अपने ही दोस्त मोनू की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button