BreakingChhattisgarhCrimeExclusiveUncategorized

यूवक ने युवती के घर घुसकर उसके ही रिश्तेदार युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन किया दुष्कर्म..

बिलासपुर 22 जुलाई 2021। जिले के सिविल लाइन क्षेत्र की युवती के घर घुसकर उसके ही रिश्तेदार युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए जबरिया दुष्कर्म किया। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। महिला थाना प्रभारी अंजू चेलक ने बताया कि मूलत: चिरमिरी क्षेत्र निवासी पूष्पेंद्र बनर्जी (22) राजीव गांधी में अपने मामा के घर में रहता था। इस बीच उसके रिश्तेदार युवती का मामा घर में आना-जाना था, जिसे देखकर उसकी नीयत बिगड़ गई।

आरोपित युवक उस पर बुरी नजर रखने लगा था। इस दौरान वह युवती के घर जाना-आना भी करने लगा। वह मौके की फिराक में था। करीब चार माह पहले मौका पाकर वह रात में युवती के घर में घुस गया।

इस दौरान उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरिया दुष्कर्म किया। साथ ही इस घटना की जानकारी रिश्तेदारों को देने पर देख लेने की चेतावनी भी दी। उसकी हरकतों से डरी सहमी युवती चुपचाप रही, जिससे आरोपित युवक का हौसला बढ़ गया। फिर वह मौका पाकर दोबारा वही हरकत किया।

आपसी विवाद पर मामा के बेटे ने अपने जीजा के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम, मारवाड़ी शमशान घाट में शव को जलते हुए पकड़ा
लेकिन इस बार युवती ने हिम्मत जुटाकर उसकी करतूतों की जानकारी अपने स्वजन को दी।

फिर युवती अपने स्वजनों के साथ शिकायत लेकर एसपी आफिस पहुंच गई। महिला थाने में युवती की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ धारा 376, 450, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आपराधिक प्रकरण दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। बुधवार को उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button