BreakingChhattisgarhExclusiveUncategorized

छत्तीसगढ़ : चोरी के आरोप से तंग आकर एक ही परिवार के छह लोगों ने खाया जहर, पुलिस की मदद से परिवार के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया..

धमतरी 20 जुलाई 2021। चोरी के आरोप से तंग आकर एक ही परिवार के छह लोगों ने जहर खा लिया है। घटना के बाद आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से परिवार के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी खतरे से बाहर बताये जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक घटना भाखरा थाना के जुगदेही गांव की है। दिलीप यादव को चोरी के एक मामले में भाखरा थाने में पूछताछ के लिए आज पुलिस ने बुलाया था, लेकिन इसके पहले ही दिलीप ने अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ जहर खा कर आत्महत्या की कोशिश की।

घटना के बाद पुलिस ने पीड़ितों को एम्बुलेंस की मदद से धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी का इलाज जारी है। फिलहाल सभी खतरे से बाहर बताये जा रहे है।

वहीं इस मामले में दिलीप यादव के पुत्र ने बताया कि, गांव के ही पड़ोसी ने चांदी के जेवर और पांच सौ रूपए चोरी का आरोप लगाया था। इसी आरोप से तंग आकर परिवार के सभी लोगों ने जहर खा कर जान देने की कोशिश की। वहीँ इस मामले में भखारा थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि पड़ोसी नेमसिंह साहू ने कल थाने में चोरी का शिकायत किया था….. पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button