BreakingCrimeExclusiveNationalPoliticsUncategorized

BREAKING: रंगे हाथों पकड़ाया नगरीय निकाय अफसर समेत दो लोग, लोकायुक्त पुलिस ने कारोबारी से घूस लेने का अफसर पर लगा आरोप…

इंदौर, 19 जुलाई 2021। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को कबाड़ कारोबारी से 12,000 रुपये की घूस लेने के आरोप में एक नगरीय निकाय अफसर समेत दो लोगों को रंगे हाथों पकड़ा। 

लोकायुक्त पुलिस के उपाधीक्षक (डीएसपी) प्रवीण सिंह बघेल ने बताया कि इंदौर से करीब 115 किलोमीटर दूर भीकनगांव में इस कस्बे की नगर परिषद के प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी (सीएमओ) मनोज गंगराड़े और परिषद की राजस्व शाखा के प्रभारी नीरज रावत को जाल बिछाकर पकड़ा गया।उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों पर आरोप है कि वे सीएमओ के सरकारी दफ्तर में कबाड़ कारोबारी साबिर खिलजी से घूस के रूप में 12,000 रुपये ले रहे थे। 

बघेल ने बताया, ‘खिलजी ने बाकायदा निविदा प्रक्रिया में भाग लेते हुए दो लाख रुपये की सबसे ऊंची बोली लगाकर भीकनगांव नगर परिषद से कबाड़ खरीदने का ठेका हासिल किया था। लेकिन इस ठेके पर कमीशन के रूप में उनसे घूस मांगी जा रही थी।’ उन्होंने बताया कि घूस की मांग से तंग आकर खुद खिलजी ने लोकायुक्त पुलिस को इसकी शिकायत की थी। 

डीएसपी ने बताया कि कबाड़ कारोबारी से घूस लेते पकड़े गए दोनों सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। डीएसपी के मुताबिक, बॉन्ड भरवाकर उन्हें इस बात के लिए कानूनन पाबंद किया गया है कि घूसखोरी के मामले की जांच के संबंध में उन्हें जब भी बुलाया जाएगा, वे लोकायुक्त पुलिस के सामने तय तारीख को हाजिर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button