AccidentBreakingExclusiveNationalUncategorized

BREAKING: पिकअप और ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने के बाद सड़क हादसे में चार लोगों की हुयी मौत, पांच घायल…

रतलाम,13 जुलाई 2021। मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार को एक कंटेनर के पिकअप और ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने जाने की घटना में चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

सालाखेडी चौकी प्रभारी मुकेश सास्तिया ने बताया कि सोमवार को कंटेनर का टायर फटने के बाद सामने से आ रही पिकअप और ट्रैक्टर-ट्राली उसकी चपेट में आ गई जिसके बाद पिकअप पलटी खाकर सड़क से नीचे जा गिरी, जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली के दो टुकड़े हो गए।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में पिकअप में सवार सात लोगों में से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में पिकअप एवं ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार पांच अन्य लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें रतलाम, इंदौर एवं वडोदरा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

सास्तिया ने बताया कि मृतकों की पहचान सैफ अली (42), उनके भाई उमर अली (40) और नवनाथ सालुंके (45) तथा प्रहलाद पलासिया (20) के रूप में की गई है। प्रहलाद रतलाम का रहने वाला था, जबकि बाकी तीनों पुणे के निवासी थे।उन्होंने कहा कि पिकअप में सवार लोग पुणे (महाराष्ट्र) से बठिंडा (पंजाब) जा रहे थे।सास्तिया ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button