EntertainmentLatest NewsMISCNATIONALTop News

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट का एक वीडियो शेयर किया, नागपुर पुलिस ने दिया रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ समय बिता रही हैं। इस दौरान दोनों अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब अनुष्का ने विराट का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में दिखता है कि विराट डायनासोर बनकर घर के अंदर एंट्री कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने दोनों हाथों को डायनासोर की तरह ऊपर उठाया हुआ है। वह घर में घुसते हुए एक बार रुकते हैं और कैमरे की तरफ देखकर डायनासोर की आवाज भी निकालते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं।

विराट के इस फनी वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। अनुष्का ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मैंने खुला घूमता हुआ एक डायनासोर देखा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को सिर्फ आधे घंटे में साढ़े 9 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

पुलिस ने दिया रिएक्शन
नागपुर पुलिस ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट में विराट कोहली का डायनासोर बताने के बाद कमेंट किया है और लिखा है- रेस्क्यू के लिए क्या महाराष्ट्र वन विभाग को भेज दें? नागपुर पुलिस ने भी फनी अंदाज में ही कमेंट किया है। अब नागपुर पुलिस का कमेंट भी लोगों को को हंसा रहा है। इस वीडियो पर पुलिस का फनी कमेंट काफी हैरान कर देने वाला है, लेकिन आजकल नागपुर पुलिस सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से जुड़ रही है और कई क्रिएटिव तरीकों से ही लोगों को जागरुक कर रही हैं।

Comment here