BreakingExclusiveNationalमौसम अलर्ट

मुंबई के कई इलाकों में तेज बारिश, कई इलाके और सड़कें तालाब में तब्दील, मौसम विभाग ने शहर में अगले 24 घंटों के लिए बारिश की चेतावनी दी..

महाराष्ट्र 16 जुलाई 2021 । राजधानी मुंबई के कई इलाकों में तेज बारिश जारी है। मौसम विभाग ने शहर में अगले 24 घंटों के लिए अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी दी है।

वहीं वडाला क्षेत्र में भारी बारिश से सड़क पर पानी जमा हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 18 घंटे के दौरान मुंबई शहर, ठाणे, रायगढ़ और रत्नागिरी जिलों में मूसलाधार बारिश होने के आसार हैं।

इस बीच भारी बारिश के कारण बसों के रूट बदल दिए गए हैं और पानी में पटरियों के डूबने से लोकल ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है। जगह-जगह सड़क और गली तालाब में तब्दील हो गए हैं।

सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर जलजमाव
मुंबई में लगातार हो रही बारिश से सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर भारी जलजमाव हो गया है। लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन में भारी जल जमाव
मुंबई में आज सुबह से तेज बारिश के कारण चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया है। लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 
 
उपनगरीय ट्रेन सेवाएं सुबह से प्रभावित 
मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्वी मुंबई में कुर्ला स्टेशन के पास पटरियों पर जल-जमाव के कारण, मुख्य लाइन (छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और कुर्ला के बीच) और हार्बर लाइन (सीएसएमटी-वाशी-पनवेल) पर उपनगरीय ट्रेन सेवाएं सुबह से प्रभावित हैं।

ठाणे-वाशी ट्रांसहार्बर मार्ग पर ट्रेनें तय समय से संचालित
ठाणे-वाशी ट्रांसहार्बर मार्ग पर ट्रेनें तय समय से चल रही हैं। मध्य रेलवे मुंबई महानगरीय क्षेत्र में चार अलग-अलग उपनगरीय कॉरिडोर पर उपनगरीय ट्रेन सेवाएं चलाता है। महामारी के प्रकोप से पहले यह 1,700 से अधिक उपनगरीय सेवाओं का संचालन करता था और रोजाना 40 लाख से अधिक यात्री इनमें सफर करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button