BreakingChhattisgarhExclusiveUncategorized

सीजी ब्रेकिंग : दो युवकों को एक दूसरे से हुआ प्यार, दोनों ने शादी भी कर ली, एक साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगे, अब पत्नी बने युवक ने लगाया अप्राकृतिक सेक्स का आरोप, FIR दर्ज..

जशपुर 14 जुलाई 2021। स्कूल में पढ़ाई के दौरान दो युवकों को एक दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी भी कर ली और उसके बाद एक साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगे, लेकिन शादी के ढ़ेड साल बाद अब पत्नी के रूप में रह रहे युवक ने अपने पति पर ही मारपीट, अप्राकृतिक सेक्स और जान से मारने की धमकी देने का आरोपी लगाया है। पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में पुलिस जुट गयी है।

दरअसल ये पूरा मामला जशपुर के कुनकुरी का है। पीड़ित युवक की शिकायत के मुताबिक, नाराणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय सत्यनाराण यादव से पीड़ित युवक की दोस्ती स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी।

दोनों एक ही क्लास में साथ पढ़ाई किया करते थे, इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों ने साल 2019 में शादी भी कर ली और आरोपी युवक सत्यनाराण यादव के साथ उसी के घर पर रहने लगा। इस दौरान सत्यनाराण यादव उसके साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था।

पीड़ित के विरोध करने पर तंत्रमंत्र के सहारे आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दिया करता था। इस बात से डर कर पत्नी की तरह रह रहे युवक ने इसकी शिकायत किसी से नहीं की। एक दिन मौका देखकर पीड़ित युवक आरोपी के घर से भागकर अप्रैल में अपने घर आ गया।

इसके बाद तीन माह तक लोकलाज के भय से खुद के साथ हुई आपबीती की शिकायत किसी से नहीं की। तीन माह बीत जाने के बाद अब इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और इसकी शिकायत मंगलवार को कुनकुरी थाने में दर्ज करायी। पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपी सत्यनाराण यादव के खिलाफ धारा 377, 506, 342, 34 IPC के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button