Monday, November 19, 2018
Home > Entertainment > बोल्ड गाऊन बना उर्वशी का सिरदर्द, हो रहीं हैं सोशल मीडिया में ट्रोल

बोल्ड गाऊन बना उर्वशी का सिरदर्द, हो रहीं हैं सोशल मीडिया में ट्रोल

Urvashi's headache, making a bold gown, is happening in the social media troll

नई दिल्ली। आए दिनों फिल्म पुरस्कारों की होड़ लगी रहती है। ऐसे में हमेशा रेड कारपेट पर चलने वाले सितारें और उनके अंदाज लोगों की नजरों में शुमार रहते है। अक्सर देखा जाता है कि उनका अंदाज सुर्खियां बटोरता है, और कई बार स्टार्स अपनी ड्रेस और अंदाज की वजह से ट्रॉल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ ‘हेट स्टोरी-4’ की अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ भी हुआ। वे मुंबई में फिल्मफेयर पुरस्कारों में शिरकत करने पहुंचीं थी। उन्होंने ब्लैक कलर का गाऊन पहन रखा था, और इस गाऊन में वे गजब ढाह रही थीं। लेकिन इंस्टाग्राम ये बात उनके फैन्स को पसंद नहीं आई और उनकी बोल्डनेस पर उनका जमकर गुस्सा निकला।

कई लोगों ने तो कमेंट करते समय सारी हदें ही लांघ दीं जबकि कुछ ने उन्हें सलीके से कपड़े पहनने तक की सलाह दे डाली। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रेड कारपेट की तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्होंने किस डिजाइनर का गाऊन पहन रखा है, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ की भी जानकारी दी थी। वैसे भी ‘हेट स्टोरी’ सीरीज को उसकी बोल्डनेस की वजह भी जाना जाता है।

वैसे ‘हेट स्टोरी-4’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और ये उर्वशी ने खुद ही रिलीज किया था। पहले ‘हेट स्टोरी-4’ को 2 मार्च को रिलीज होना था लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है। लेकिन उनकी ड्रेस पर इस तरह के भद्दे कमेंट आना वाकई काफी खराब है। वैसे भी सितारों को ट्रॉल करने का ट्रेंड बन चुका है, और हर कई बात को अपनी तरह से देखने की कोशिश करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *