Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > इस मॉडल ने लगाया सलमान खान पर रेप का आरोप, कहा- सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में बलात्कार किया

इस मॉडल ने लगाया सलमान खान पर रेप का आरोप, कहा- सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में बलात्कार किया

मुंबई। #MeToo की लहर पूरे बॉलीवुड में फैल चुकी है। बड़े-बड़े नाम आरोपों के घेरे में आ रहे हैं। महिलाएं सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर खुले तौर पर अपने साथ हुए उत्‍पीड़न की कहानी शेयर कर रही हैं। लेकिन अब जिसका नाम सामने आया है वो इस पूरे मूवमेंट में अबतक का सबसे बड़ा नाम है। जी हां बिग बॉस 5 की पूर्व प्रतियोगी रह चुकी और मॉडल पूजा मिश्रा ने सलमान खान पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर पूजा ने सिर्फ सलमान ही नहीं उनके दोनों भाई सोहेल और अरबाज के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

फिल्‍म सुल्‍तान के वक्‍त किया यौन शोषण
पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात जाहिर की। इंस्टाग्राम पर सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई तरह की बातें कहीं। पूजा ने इस बात का खुलासा किया की फिल्म ‘सुल्तान’ के वक्त दोनों की फैमिली ने मिलकर उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था।

सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में रेप किया
इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने सलमान की पूरी फैमिली को घेरा है। पूजा ने बताया दिल्‍ली में सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में उनका रेप किया।

Image result for pooja mishra

सोनाक्षी को लॉन्‍च करने के लिए शत्रुघ्न ने कराया काला जादू
एक के बाद एक जारी दूसरे वीडियो में पूजा मिश्रा ने कहा कि शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया था। उस टाइम दिल देके देखों से मैं बहुत फेमस हो गई थी, इसी कारण वो मेरे अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में आकर रहने लगे और उन्होंने ब्लैक मैजिक कर मुझपर भूत चढ़ाया। और फिर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लॅान्च करवाया।

सलमान खान की अबतक नहीं आया बयान
पूजा मिश्रा के आरोपों पर अभी सलमान खान का बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल वह फिल्म भारत की शूटिंग कर रहें है । इस फिल्म कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। साथ ही फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। बता दें फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं। साथ ही फिल्म में सुनील ग्रोवर भी एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

सलमान पर आरोप लगाकर खुद हो गई ट्रोल
सलमान खान पर आरोप लगाने के बाद पूजा मिश्रा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह लताड़ लगाई जा रही है। कुछ लोगों ने तो पूजा को पागल करार दे दिया है तो किसी ने उन्हें दिमाग का इलाज करने की सलाह दे डाली है। वहीं कईयों ने सोशल मीडिया पर ये भी साफ कर दिया है कि पूजा मिश्रा उन्हें झूठी और धोखेबाज मालूम होती हैं।

सलमान पर पहले भी लगा चुकी है बलात्‍कार का आरोप
यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी पूजा ने सलमान पर ऐसे आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी साल 2016 में वो सलमान पर बलात्कार का आरोप लगा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *