Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज, पहले दिन का पहला शो हाउसफुल

सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज, पहले दिन का पहला शो हाउसफुल

सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 अगले शुक्रवार रिलीज होने वाली है। जाहिर है फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। दोनों सितारों की फैंस के बीच कैसी दिवानगी है, इस पर कोई शक नहीं। खासकर दक्षिण में रजनीकांत की फिल्मों के लिए तो फैंस कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

लेकिन इस बार दिवानगी की हद दिखी है मुंबई में। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैन क्लब ने मुंबई के सियोन में पीवीआर थियेटर का फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक कर लिया है। जी हां, एडवांस बुकिंग शुरु होने से पहले ही उन्होंने खास अनुरोध करके पूरा मल्टीप्लेक्स ही बुक कर लिया है.. यानि की तीन स्क्रीन पर फिल्म अभी ही हाउसफुल हो चुकी है।

रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग शुरु होने में अभी समय है। ऐसे में दोनों फैन क्लब ने पीवीआर मैनेजमेंट से खास अनुरोध किया और मल्टीप्लेक्स के तीनों स्क्रीन फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए बुक कर लिये। रजनीकांत फैंस की तरफ से यह कदम उठाना हैरान नहीं करता है। लेकिन अक्षय कुमार फैंस इस बार इस दिवानगी का हिस्सा बने हैं। दोनों फैन क्लब गुरुवार को सुबह 6 बजे का शो देखेंगे।

एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरु कर दी जाएगी। बता दें, फिल्म गुरुवार को रिलीज की जा रही है। फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे का है।

फिल्म की ओपनिंग

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म कुल मिलाकर 50 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग दे सकती है। 2.0 हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

इतने स्क्रीन पर रिलीज

2.0 वर्ल्डवाइड 10 हजार स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। यह अब तक भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी रिलीज़ साबित होगी

ओवरसीज बिजनेस

2.0 तीन भाषाओं में रिलीज हो रही है- तमिल, तेलुगु और हिंदी। साथ ही यह खाड़ी देशों में भी बड़े स्तर पर रिलीज की जा रही है। दुबई में फिल्म के 100 से ज्यादा शोज हर दिन लगाये जाएंगे।

फिल्म की कहानी

फिल्म में अच्छाई vs बुराई की कहानी है.. जिसे टेक्नोलॉजी के साथ जोड़कर दिखाया गया है। 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार एक दूसरे से टक्कर लेते दिखेंगे। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

तोड़ेगी रिकॉर्ड्स

फिल्म का कुल बजट तो 600 करोड़ के लगभग है। जाहिर है फिल्म को हिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 1400 करोड़ से ऊपर की कमाई करनी होगी। ऐसे में उम्मीद है कि 2.0 बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *