Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > लड़की को बेरहमी से पीटने वाले शख्स की गर्लफ्रेंड ने वीडियो देखने के बाद तोड़ी शादी, केस भी कराया दर्ज

लड़की को बेरहमी से पीटने वाले शख्स की गर्लफ्रेंड ने वीडियो देखने के बाद तोड़ी शादी, केस भी कराया दर्ज

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है। इस वीडियो में दावा कि जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है जिसमें दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने साफ़ किया था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है और इसकी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने एक अन्य लड़की की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।आरोपी लड़के का नाम रोहित तोमर है वो किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इंसानियत का खौफनाक चेहरा दिखाई दे रहा है। दिल्ली पुलिस के नारकोटिक डिपार्टमेंट में एएसआई के रूप में तैनात अशोक सिंह तोमर के बेटे रोहित तोमर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को डराने के लिए एक लड़की की बेरहमी से पिटाई की। ये वीडियो उत्तम नगर के एक बीपीओ में 2 सिंतबर को दोपहर में रिकॉर्ड किया गया। बीपीओ रोहित के दोस्त का हैं, जहां 21 वर्षीय पीड़िता ने हाल ही में काम करना शुरू किया था।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।’

दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि इस वीडियो में जिसकी पिटाई हो रही है वह लड़की सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक, रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी। एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है। जब ये लड़की सामने आएगी तो एक और एफआईआर दर्ज की जाएगी। वहीं पहली एफआईआर दर्ज करने वाली लड़की तिलक नगर पुलिस स्टेशन जाएगी। वहीं पिटाई करने वाले लड़के के पिता को भी  थाने बुलाया गया है।

वीडियो में रोहित इस लड़की को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है और पास में खड़ा शख्स ये सब कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है। पीड़िता रोहित से माफी भी मांगती है, लेकिन वो मारना बंद नहीं करता। रोहित ने ये सब अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड ज्योति को डराने के लिए किया। उसने पिटाई का ये वीडियो रिकॉर्ड कर ज्योति को भेजा और उससे कहा कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगी तो उसका भी यही हश्र होगा। ज्योति को रोहित पिछले काफी समय से तंग कर रहा है।

ज्योति और रोहित डेढ़ साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर रोहित की खराब आदतों और गुस्सैल रवैये के कारण ज्योति ने उससे ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद रोहित उसे परेशान करने लगा और उसपर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी। इससे परेशान होकर ज्योति ने रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें वीडियो वायरल होने के बाद और चार्ज लगाए गए। रोहित पर आईपीसी की धारा 506 और 354 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *