Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > पीएम मोदी का मां-बेटे को चैलेंज, बोले- गांधी परिवार ने चार पीढ़ियों से मलाई खाई है, पिछली सरकार ने ये फाइल बंद कर दी थी लेकिन अब मैं देखता हूं कि दोनों कैसे बचकर निकलते हैं..

पीएम मोदी का मां-बेटे को चैलेंज, बोले- गांधी परिवार ने चार पीढ़ियों से मलाई खाई है, पिछली सरकार ने ये फाइल बंद कर दी थी लेकिन अब मैं देखता हूं कि दोनों कैसे बचकर निकलते हैं..

जयपुर। राजस्थान के सुमेरपुर में बुधवार को भाजपा के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को निशाना बनाया। नेशमल हेराल्ड मामले को उठाते हुए मोदी ने कहा कि वो देखते हैं राहुल और सोनिया गांधी इससे कैसे बचते हैं। भाजपा उम्मादवीरों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जो काम नहीं किया उसका जवाब मोदी से मांग रही है, पहले चार पीढ़ी का पहले जवाब दो फिर 4 साल का जवाब मांगो।

देखता हूं वो कैसे बचते हैं

कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चुनाव तो हार चुकी है, अब वो लोग इस फिराक में लगे हैं कि इस हार का ठीकरा नामदार के सर पर ना फूटे। मोदी ने यहां कहा कि बीते 70 साल में कांग्रेस ने बुरी तरह से समाज को बांटने और देश को लूटने का काम किया है। पीएम ने कहा कि गांधी परिवार चार पीढ़ियों से मलाई खाई है। उन्होंने कहा, करोड़ो की हेराफेरी में सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर हैं, पिछली सरकार ने ये फाइल बंद कर दी थी लेकिन मैं देखता हूं कि दोनों कैसे बचते हैं।

नामदार जमानत पर हैं

मोदी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने नामदारों के काले कारनामों का चिट्ठा खोलने का अधिकार सरकार को दे दिया है, देखते है ये लूट मचाने वाले कितना बच कर निकलते हैं। देश ने कभी नहीं सोचा था कि जिन नामदारों ने चार-चार पीढ़ी देश पर राज किया है उन्हें एक चाय वाला अदालत के दरवाजे पर ले जायेगा और आज वो नामदार करोड़ों रुपयों की हेरा फेरी में जमानत पर घूम रहें है।

मैं मुंह में सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ

पीएम ने कहा, यूपीए के समय में देश में वीवीआईपी हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ। हम सरकार में आने के बाद उस घोटाले की जांच में निकले और उसमें से एक राजदार हमारे हाथ लग गया। आज अखबारों में पढ़ा होगा भारत सरकार उस राजदार को दुबई से ले आई है। अब ये राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी।

नरेंद्र मोदी ने यहां कहा कि कांग्रेस की सरकार ने मलाई खाई लेकिन वो सेवा कर रहे हैं। मोदी ने कहा, मैं कोई सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ, जो नामदार हैं वो गरीब का दर्द नहीं समझते लेकिन मैं समझता हूं। कांग्रेस के समय लगातार घोटाले हुए लेकिन हमारे समय कोई घपला नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *