Monday, November 19, 2018
Home > Latest News > WWE में पहलवानों को धूल चटाएगा इंदौर का 21 साल का रेसलर, द ग्रेट खली से ली है ट्रेनिंग

WWE में पहलवानों को धूल चटाएगा इंदौर का 21 साल का रेसलर, द ग्रेट खली से ली है ट्रेनिंग

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले रेसलर सागर नामा उर्फ बेन जैक्स जल्द ही वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में दुनिया के दिग्गज पहलवानों के साथ लड़ते नजर आएंगे। सागर का डब्लूडब्लूई के लिए सलेक्शन हो गया है। 21 साल के सागर ने दुनिया में अपना नाम कर चुके द ग्रेट खली से प्रोफेशनल रेसलिंग की ट्रेनिंग ली है और अब जल्द ही वो अमेरिका में कुश्ती की बारीकियां सीखेंगे।

डब्लूडब्लूई के लिए हुआ सलेक्शन

इंदौर के सागर नामा को लोग बेन जैक्स के नाम से भी जानते हैं। सागर सिर्फ 21 साल के हैं लेकिन उपलब्धियां इतनी बड़ी हैं कि क्या बताएं। सागर का वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानि की डब्लूडब्लूई के लिए सलेक्शन हो गया है। अब वो ट्रेनिंग के लए अमेरिका जाएंगे, जिसकी शुरुआत सितंबर से होगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी शुभकामनाएं

सागर नामा ने द ग्रेट खली से कुश्ती की बारीकियां सीखी हैं। सलेक्शन के बाद सागर ने अपने गुरू खली संग मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साभ भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उन्हें डब्लूडब्लूई के लिए शुभकामनाएं दीं। पिछले दो साल से सागर जालंधर के कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेमेंट में प्रोफेशनल रेसलिंग सीख रहे हैं। यहां पर सागर 6 महीने में 30 मैच खेल चुके हैं, जिसमें से 20 से ज्यादा में उन्होंने जीत दर्ज की है।

खली को अपने शिष्य पर पूरा भरोसा

सागर अपनी ट्रेनिंग पर खास ध्यान दे रहे हैं और इसलिए जिम में घंटों पसीना भी बहाते हैं। सागर को कुश्ती सिखाने वाले खली भी उनसे काफी प्रभावित हैं। खली को सागर पर पूरा भरोसा है कि वो डब्लूडब्लूई में देश का नाम जरूर रोशन करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *