Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > चोरी की ज्वैलरी खरीदने के मामले में NSUI का पूर्व जिलाध्यक्ष और पार्षद गिरफ्तार, ऐसे पकड़ा गया चोरी का आरोपी.. पढ़िए क्या हैं मामला..

चोरी की ज्वैलरी खरीदने के मामले में NSUI का पूर्व जिलाध्यक्ष और पार्षद गिरफ्तार, ऐसे पकड़ा गया चोरी का आरोपी.. पढ़िए क्या हैं मामला..

जांजगीर-चांपा। चांपा पुलिस ने चोरी के एक दिलचस्प मामले का खुलासा किया है। कुछ दिनों पहले हुए चोरी के मामले में खुलासा करते हुए कोतवाली पुलिस ने चोर समेत चोरी का सामान खरीदने वालों आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। कुछ दिनों पहले लछनपुर गांव के एक घर से 1 लाख 20 हजार रुपए समेत सोने के जेवरात चुराए थे। इसके बाद आरोपी ने जेवरात को चांपा के कांग्रेस पार्षद और एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष को बेच दिया था।

जांजगीर कोतवाली क्षेत्र के लछनपुर गांव में 23 नवंबर को रोहिणीबाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जब वो घर पर नहीं थीं तब अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़ आलमारी में रखे जेवरात और नगदी 1 लाख 20 हजार रुपये चोरी कर लिया। इसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही थी।

इस बीच मुखबिर से पुलिस को पता चला कि चांपा के मोदी चौक का रहने वाला इमरान खान बहुत पैसे खर्च कर रहा है। इमरान पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। इसके बाद पुलिस ने उस पर नजर रखी और उसे संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने चोरी किए हुए जेवरात कदम चौक के पास ज्वेलरी दुकान में बेचा है। इसके बाद पुलिस ने गोपाल गुलशन सोनी की दुकान से जेवरात को जब्त किया। जेवरात खरीदने के आरोप में एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष और पार्षद गोपाल गुलशन सोनी को भी सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *