Monday, November 19, 2018
Home > MISC > हरभजन सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 50 लाख आबादी वाला क्रोएशिया फुटबॉल खेल रहा है और हम हिंदु-मुसलमान

हरभजन सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 50 लाख आबादी वाला क्रोएशिया फुटबॉल खेल रहा है और हम हिंदु-मुसलमान

नई दिल्ली। रूस की राजधानी मॉस्को में एक महीने चले फीफा का अंत फ्रांस की जीत के साथ हुआ। रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से मात देते हुए फुटबॉल के वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम किया। फ्रांस की जीत का जश्न पूरी दुनिया में मना, लेकिन वहीं दूसरी तरफ क्रोएशिया के खिलाड़ियों ने भी सभी का दिल जीत लिया। सिर्फ 50 लाख की आबादी वाले क्रोएशिया के मुरीद क्रिकेटर हरभजन सिंह भी हो गए। हरभजन ने क्रोएशिया का उदाहरण देते हुए भारतीयों के लिए एक ट्वीट किया है।

पूरी दुनिया की तरह क्रिकेटर हरभजन सिंह भी क्रोएशिया के फैन बन गए हैं। पहली बार फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची क्रोएशिया भले ही वर्ल्ड कप की ट्रॉफी तक नहीं पहुंच पाई हो, लेकिन लोगों के दिलों में इस देश ने अपनी जगह जरूर बना ली है। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रविवार को ट्वीट कर भारत को क्रोएशिया से सीखने के लिए कहा।

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘लगभग 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हम 135 करोड़ लोग हिंदू-मुसलमान खेल रहे है। #सोच बदलो देश बदलेगा।’ देश में चल रहे हालातों को देखते हुए हरभजन का ये ट्वीट लोगों को सही लग रहा है।

 

One thought on “हरभजन सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 50 लाख आबादी वाला क्रोएशिया फुटबॉल खेल रहा है और हम हिंदु-मुसलमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *