Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > स्टॉग रुम में BSF जवान के लैपटॉप उपयोग से कांग्रेस का फूटा गुस्सा, मामला बढ़ता देख एसपी-कलेक्टर मौके पर पहुंचे, जब्त किये लैपटॉप.. पूछताछ जारी..

स्टॉग रुम में BSF जवान के लैपटॉप उपयोग से कांग्रेस का फूटा गुस्सा, मामला बढ़ता देख एसपी-कलेक्टर मौके पर पहुंचे, जब्त किये लैपटॉप.. पूछताछ जारी..

बेमेतरा। कृषि उपज मंडी के नजदीक बनाए गए स्ट्रांग रूम में बीएसएफ जवान के द्वारा लैपटॉप के उपयोग करने की खबर से कांग्रेस नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा। और स्टॉग रुम के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता भारी हंगामा करने लगे। स्टॉग रुम में लैपटॉप के उपयोग के बाद मामला इतना गरमा गया कि शहरभर के कांग्रेसी और जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता भारी संख्या में कृषि उपज मंड़ी पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बीएसएफ के जवान को पकड़ कर उनसे पूछताछ करने की मांग की है। विवाद बढ़ता देख आनन-फानन में इसकी सूचना जिले के कलेक्टर को दी गई। इसके बाद कलेक्टर महादेव कावरे और एसपी मनहर भी मौके पर पहुंचे। कांग्रेस की शिकायत के बाद कलेक्टर ने बीएसएफ जवान से लैपटॉप जब्त कर लिया। वहीं कांग्रेसियों के हंगामे के बाद एसपी ने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा बढ़ा दी।

कांग्रसियों का आरोप है कि स्ट्रांग रूम के आस-पास कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नहीं ले जा सकता तो जवान लैपटॉप का कैसे उपयोग कर रहे हैं। स्ट्रांग रूम में बेमेतरा, नवागढ़ और साजा विधानसभा के ईवीएम को रखा गया है, जिसकी बाहरीतौर पर कांग्रेसी कार्यकर्ता निगरानी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *