Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > CM योगी का 11 को भिलाई दौरा, चुनावी रैली के साथ भिलायंस को बताएंगे भाजपा की उपलब्धियां, दुर्ग जिले की 6 सीटों पर पड़ेगा असर

CM योगी का 11 को भिलाई दौरा, चुनावी रैली के साथ भिलायंस को बताएंगे भाजपा की उपलब्धियां, दुर्ग जिले की 6 सीटों पर पड़ेगा असर

भिलाई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है। इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 11 नवंबर को भिलाई आएंगे। इस दौरान सीएम योगी भिलाई नगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय के पक्ष में सभा संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वे रैली को एड्रेस भी करने वाले हैं और जनसंपर्क का कार्यक्रम भी रखा गया है। भिलाई पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ एक रैली को संबोधित करेंगे। और प्रेमप्रकाश पांडेय को इस बार भी जिताने के लिए समर्थन मांगेंगे। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी भिलाई नगर में आम सभा को संबोधित करने वाला है। 17 नवंबर के आसपास तारीख तय मानी जा रही है।

योगी की सभा का 6 सीटों पर पड़ेगा प्रभाव

11 को संभावित होने वाली योगी आदित्यानाथ की सभा का जिले की 6 सीटों पर खासा प्रभाव पड़ेगा। भिलाई नगर, वैशाली नगर, दुर्ग ग्रामीण, पाटन, अहिवार और दुर्ग शहर की सीटों पर भाजपा प्रत्याशी को खासा लाभ होगा। उसनी सभा की तैयारी जोरों पर है। हिंदुत्व की बात करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस आम सभा से जिले की चार सीट भिलाई नगर, वैशाली नगर, दुर्ग ग्रामीण और दुर्ग शहर में यूपी कैडर को लोगों का भाजपा के पक्ष में रुझान आने की पूरी उम्मीद है।

छत्तीसगढ़ के मुरिद है योगी

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के मुरीद है। ये बात तब खुलासा जब निर्वाचित मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। आमसभा सभा में वे बार-बार छत्तीसगढ़ का नाम ले रहे थे। और उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी में गेंहू समेत अन्य फसलों की खरीदी छत्तीसगढ़ मॉडल पर होगी। छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ करते हुए कहा था। कि छत्तीसढ़ इस दिशामें किसानों के हित में अच्छा काम कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *