Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > गोंडवाना कप के शुभारंभ पर बोले मुख्यमंत्री- मैं एक खिलाड़ी हूं और कोई भी खेल आखिरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है..

गोंडवाना कप के शुभारंभ पर बोले मुख्यमंत्री- मैं एक खिलाड़ी हूं और कोई भी खेल आखिरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है..

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित गोंडवाना कप ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज शुभारंभ कर दिया। इस दौरान अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित अंतराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन ने गोंडवाना कप में रोहन बोपन्ना का स्वागत करते हुए कहा छत्तीसगढ़ के 12 जिलों में टेनिस कोर्ट बनाया गया है बाकी जिलों में भी जल्द बनाया जाएगा।

डॉ. सिंह ने कहा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए राजधानी रायपुर में भी करोड़ों की लागत में टेनिस कोट बनाया जा रहा है ताकि राष्ट्रीय स्तर पर अधिक से अधिक खिलाड़ी तैयार किए जा सकें। वहीं जिले स्तर पर राष्ट्रीय कोच भी तैयार किये जा रहे हैं।

राजनीति में खेल के सवाल का जवाब देते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा मैं भी एक खिलाड़ी हूं और प्रदेश की जनता ने हमें तीन बार मौका दिया है। खेल कोई भी हो जीत उसी की होती है जो आखरी दम तक बेहतर खेलता है। आखरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है और मेरी टीम के लोगों ने अंतिम समय में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे पूरा भरोसा और विश्वास है कि चौथी बारी भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी।

जेसीसीजे प्रमुख अजीत जोगी की मदद पर डॉ. रमन ने जवाब देते हुए कहा हमें किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी हम स्पष्ट बहुमत से जीतकर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *