Monday, November 19, 2018
Home > District > Bilaspur > मोबाइल तिहार के कार्यक्रम में राधा सोनवानी ने सेल्फी की जताई इच्छा, मुख्यमंत्री ने स्मार्ट फोन से क्लिक किया फोटो..

मोबाइल तिहार के कार्यक्रम में राधा सोनवानी ने सेल्फी की जताई इच्छा, मुख्यमंत्री ने स्मार्ट फोन से क्लिक किया फोटो..

बिलासपुर। नगर में आयोजित मोबाइल तिहार कार्यक्रम उस वक्त चर्चा का विषय बन गया जब मोबाइल वितरण के दौरान नगर की एक महिला ने सीएम के साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताई। बिलासपुर में मोबाइल तिहार के मौके पर स्मार्ट फोन राधा को जैसे ही मुख्यमंत्री ने दिया…राधा ने तुरंत कहा…तोर संग एक ठो फोटो खिचाहूं साहेब….मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री ने भी उसकी इच्छी पूरी करने में देर नहीं लगायी। खुद ही उस महिला से मोबाइल फोन मांगा और अपने संग राधा सोनवानी की सेल्फी ली। मुख्यमंत्री संग तस्वीर खिचाकर उसकी खुशियों का ठिकाना नहीं था।

बता दें कि मुख्यमंत्री की इस महत्वाकांक्षी स्काई योजना की आज बिलासपुर में शुरुआत हुई। इस मौके पर सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अब नए युग की शुरुआत हो रही है। महिलाओं के हाथों में अब स्मार्टफोन दिखेगा जो कि महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है। ये बदलता बिलासपुर है। ये बढ़ता छत्तीसगढ़ है, जिसकी शुरुआत हो चुकी है। इस योजना के तहत 1467 करोड़ रुपए खर्च किया जाएगा, जिसमें 50 लाख मोबाइल और 16 सौ टॉवर लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री के हाथों मोबाईल वितरण के बाद निकायों में शिविर के माध्यम से हितग्राहियों को मोबाईल का वितरण किया जाएगा। स्काई योजना के तहत महिलाओं को 1 जीबी रैम और युवाओं को 2 जीबी रैम के स्मार्ट फोन  का वितरित किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *