Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > महाराष्ट्र में बीजेपी प्रवक्ता ने पीएम मोदी को बताया भगवान विष्णु का 11 वां अवतार, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रॉल

महाराष्ट्र में बीजेपी प्रवक्ता ने पीएम मोदी को बताया भगवान विष्णु का 11 वां अवतार, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रॉल

मुंबई। महाराष्ट्र के एक बीजेपी प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार बताया है। जिसके बाद विपक्षी पार्टियां और ट्विटर यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने शुक्रवार को को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार बताया था। एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था, देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है।

अवधूत वाघ इस बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि ये देवताओं का अपमान है। मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है। उन्होने ये भी कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर संस्कृति के निम्नस्तर की झलक है। वहीं एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा, वाघ वीजेटीआई से इंजीनियरिंग से ग्रेजुएट हैं।

अब इस बात की जांच करने की जरूरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं। ऐसी उनसे आशा नहीं थी। बता दें कि वीरमाता जिजाबाई तकनीकी संस्थान (वीजेटीआई) मुंबई में एक इंजीनियरिंग कॉलेज है. 1887 में स्थापित, यह एशिया के सबसे पुराने इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक है।

यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता ने पीएम मोदी की तुलना भगवान से हो। इससे पहले इसी साल मई बीजेपी के विवादित विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम को भगवान राम का अवतार बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *