Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > भूपेश बघेल की चेतावनी, मतगणना के दिऩ कोई भी अधिकारी मुख्यमंत्री निवास न जाएं, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई.. हमारे कार्यकर्ता सीएम हाउस के बाहर कैमरा लेकर रहेंगे तैनात..

भूपेश बघेल की चेतावनी, मतगणना के दिऩ कोई भी अधिकारी मुख्यमंत्री निवास न जाएं, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई.. हमारे कार्यकर्ता सीएम हाउस के बाहर कैमरा लेकर रहेंगे तैनात..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव खत्म के बाद अब इंतजार हैं तो बस 11 दिसंबर का। इस दिन सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो जाएगा। वहीं छत्तीसगढ़ में सरकार बनने से पहले ही कांग्रेसी नेता अति उत्साहित में हैं। तभी तो सत्ता से बाहर होने के बाद भी सूबे में जमकर बयान दे रहे हैं। आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि मतदान के दिन मुख्यमंत्री निवास न जाए। यदि कोई अधिकारी सीएम हाउस जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता सीएम हाउस के बाहर कैमरामैन लेकर तैनात रहेंगे।

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा है कि स्ट्रांग रूम में जो ईवीएम रखी गई है उसमें अतिरिक्त भी एक साथ रखा गया है, जिसको लेकर मत करना में हेरफेर होने की संभावना जताई है।

मुख्य सूचना अधिकारी अलग-अलग बयान दे रहे हैं। जनसंपर्क विभाग से भी जो बयान जारी किया जा रहा है, उसमें भी भिन्नता पाई जा रही है।

धमतरी कलेक्टर और तहसीलदार की लापरवाही को देखकर केवल तहसीलदार को ही हटाया गया है। उनका मानना है कि निर्वाचन आयोग से शिकायत की गई, लेकिन तहसीलदार को ही केवल निलंबित किया गया है और कलेक्टर पर कार्रवाई अब तक नहीं की गई है।

उन्होंने बेमेतरा के स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर जाने का मामला सामने आने पर निर्वाचन आयोग द्वारा कोताही बरतने का आरोप लगाया है।

भूपेश ने कहा कि कांग्रेस द्वारा लगातार नजर रखने पर यह स्थिति है तो नजर न रखा जाए तो क्या स्थिति होगी। भाजपा षड़यंत्र से बाज नहीं आ रही है।

आरोप लगाया कि भाजपा के पास भ्रष्टाचार की अकूत संपदा है। ऐन-केन प्रकरण सत्ता को हथियाना इनका काम बन गया है।

कांग्रेस ने सजगता के तहत शिकायत की, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा कार्रवाई नगण्य है। प्रदेश में थर्ड फंट नहीं है। जोगी अपनी सीट बचा लें यही बहुत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *