Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > बेमेतरा के लिए रविवार रहा हादसों भरा, वाहनों में टक्कर के बाद मची चीख-पुकार

बेमेतरा के लिए रविवार रहा हादसों भरा, वाहनों में टक्कर के बाद मची चीख-पुकार

बेमेतरा। बेमेतरा के लिए रविवार 12 अगस्तर हादसों भरा रहा। दोपहर से लेकर देर रात तक अलग अलग सड़क हादसे हुए, जिसमें दो की मौत हो गई। जबकि 33 से अधिक घायल हो गए। रविवार देर रात एक पिकअप वाहन पलट गया, जिसमें सवार 25 लोग घायल हो गए। इसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीरों को इलाज के लिए राजधानी रायपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है। सिमगा नेशनल हाइवे पर रविवार की शाम जेवरा गांव के पास दो चार पहिया वाहन आपस में टकरा गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन में सवार एक शख्स की मौत हो गई, जबकी 9 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुर से बेमेतरा आ रही कार दूसरी ओर से आ रही कार से टकरा गई। कार सवार बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई, जबकी नौ लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही मृतक बुजुर्ग के शव को परिजन को सौंप दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद लोग गाड़ी में फंसे हुए थे। चीख-पुकार सुनाई देने के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वाहनों के हिस्से सडक़ पर कई फीट दूर तक बिखरे हुए थे।

सूचना पाकर बेमेतरा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कलेक्टर ने मृतक के परिजन को 25 हजार और घायलों को 10 हजार का मुआवजा देने के ऐलान किया है।बायपास नहीं बनने की वजह से इलाके में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। रविवार की रात मालवाहक वाहन पलटने से 23 लोग घायल हो गए।  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है,  जिसमें से चार की हालत गंभीर है। दूसरी घटना स्कूल बस को पिकअप ने टक्कर मार दी। वो तो गनीमत रही कि स्कूल बस में सवार बच्चों को चोट नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *