Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > अमित शाह का छत्तीसगढ़ में तूफानी दौरा, 5 अक्टूबर को महिला सम्मेलन में शिरतक और अटल विकास यात्रा का समापन, तो 12 को बिलासपुर-अंबिकापुर और 13 को रायपुर-जगदलपुर का करेंगे दौरा

अमित शाह का छत्तीसगढ़ में तूफानी दौरा, 5 अक्टूबर को महिला सम्मेलन में शिरतक और अटल विकास यात्रा का समापन, तो 12 को बिलासपुर-अंबिकापुर और 13 को रायपुर-जगदलपुर का करेंगे दौरा

रायपुर। विधानसभा चुनाव करीब आते-आते अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा भी बढ़ गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 अक्टूबर को एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। 5 अक्टूबर के दौरे पर शाह दुर्ग जिले के चरोदा में बीजेपी महिला मोर्चा के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही कांकेर जिले के नरहरपुर में अटल विकास यात्रा का समापन भी करेंगे। बीते एक महीने के भीतर अमित शाह का यह तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा होगा। इसके बाद 12 अक्टूबर को अमित शाह बिलासपुर और अंबिकापुर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे बड़ी आम सभा कर सकते है। वहीं 13 अक्टूबर को रायपुर और जगदलपुर में बड़ी सभी की तैयारी है।

बता दें इससे पहले उन्होंने 5 सितंबर को डोंगरगढ़ से अटल विकास यात्रा का शुभारंभ किया था। हाल ही में अमित शाह 21 सितंबर को शक्ति केंद्र संयोजकों के सम्मेलन और बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बनाए गए आडिटोरियम का शुभारंभ करने रायपुर आए थे।

अमित शाह के दौरे के मद्देनजर दुर्ग बीजेपी कार्यालय में 27 सितंबर को एक बड़ी बैठक रखी गई थी। इस बैठक में शाह के दौरे की रूपरेखा तय की गई। वहीं सभा स्थल को लेकर काफी जगह चेंज किया गया। अंतत: भिलाई चरोदा के दशहरा मैदान को फाइनल किया गया। इस बैठक में बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, महिला बीजेपी अध्यक्ष पूजा विधानी समेत बीजेपी के तमाम आला नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *