Sunday, December 16, 2018
Home > Chhattisgarh > रेणू जोगी बोली- मैं चाहती हूं भाजपा की सरकार न बने.. तो अजीत जोगी ने सीएम रमन सिंह के अंतिम बॉल पर छक्का मारने के बयान पर किया पलटवार.. पढ़िए क्या बोले..

रेणू जोगी बोली- मैं चाहती हूं भाजपा की सरकार न बने.. तो अजीत जोगी ने सीएम रमन सिंह के अंतिम बॉल पर छक्का मारने के बयान पर किया पलटवार.. पढ़िए क्या बोले..

रायपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद पहली बार जोगी कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी की समीक्षा बैठक हुई। इसमें पार्टी के सभी प्रत्याशियों समेत जोगी कांग्रेस, बसपा, सीपीआई के अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे। बैठक में अजीत जोगी ने मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को निर्देश दिए।

बैठक के बाद विधानसभा चुनाव के नतीजों पर अजीत जोगी ने कहा कि उम्मीद है कि जनता कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अंतिम बॉल पर छक्का मारने के बयान कहा कि,जब वे आयुर्वेद कॉलेज में छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा अब कैसे इतने बड़े खिलाड़ी बन गए कि अंतिम बॉल पर छक्का लाएंगे। वहीं कोटा से जेसीसीजे की प्रत्याशी और अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए अपनी जीत का भरोसा जताया। अब भी मन में कांग्रेस के होने के सवाल पर रेणु जोगी ने कहा कि वे चाहती हैं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार न बने।

पत्रकारों के सवाल कि वे किसकी सरकार चाहती हैं तो उन्होंने न जनता कांग्रेस का नाम लिया और न ही कांग्रेस का बल्कि गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि वे चाहती हैं कि बीजेपी की सरकार न बने। यही प्रदेश के हित में होगा। मेरे क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की। ये मेरा चौथा चुनाव था और मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *