Monday, November 19, 2018
Home > Chhattisgarh > आखिर तीन महिने बाद दुर्ग पुलिस ने ढूंढ निकाला किडनैपर को, अपहरण कर 3 साल की बच्ची को नाली में फेंककर चला गया था आरोपी

आखिर तीन महिने बाद दुर्ग पुलिस ने ढूंढ निकाला किडनैपर को, अपहरण कर 3 साल की बच्ची को नाली में फेंककर चला गया था आरोपी

AAROPI_BACHCHI DURG

भिलाई। नेहरू नगर के रेश्ने आवास के पास स्कूल से तीन साल की बच्ची को उठाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने तीन महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने तीन साल की मासूम को उठाकर ले गया और पुलिस की डर से नाली में फेंककर चले गया। बच्ची झाड़ियों के पास नाली में मिली थी। लेकिन आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

आरोपी की पहचान भिलाई नगर रेलवे स्टेशन के पास बस्ती में रहने वाले भगवान दास जोशी के रूप में हुई है। आरोपी जैसे ही वह अपने परिचित के यहां शादी में आया। पुलिस को इसकी खबर मिली। पुलिस की टीम रवाना हुई और आरोपी को गिरफ्तार की। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने ऐसे सॉल्व किया केस…

– पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, वारदात के बाद सुपेला पुलिस और क्राइम ब्रांच की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगी थी।

– घटना के तत्काल बाद टीम स्पॉट पर पहुंचकर आसपास के इलाकों की सीसीटीव्ही फुटेज खगालने लगी। जिस पर एक फुटेज सामने आया कि एक युवक बच्ची को गोद में लिये रेल्वे स्टेशन भिलाई नगर नाले की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया।

– फुटेज को आधार मानकर एवं दिशा की तरफ पुलिस टीम द्वारा संघन सर्चिंग नाले की तरफ किया गया। आरोपी को सर्चिग की भनक लगते ही बच्ची को छोड़कर फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *