PoliticsRaipurTop News

पंचायत चुनाव के लिए प्रचार तेज: रायपुर जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ रही निर्मला साहू पहुंची तुलसी गांव.. ग्रामीणों ने एक सुर में कहा- आपकी जीत पक्की..

रायपुर 24 जनवरी, 2020। रायपुर जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 15 से जिला पंचायत सदस्य के लिए निर्मला साहू चुनाव लड़ रही है। निर्मला साहू कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी भी है इस वजह से कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन उन्हें मिल रहा है साथ ही साथ जिस गांव में वह प्रचार करने जा रही है वहां भी उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्हें छाता छाप चुनाव चिन्ह मिला है। प्रत्याशी निर्मला साहू लगातार जनसंपर्क कर रही है। गांव गांव जाकर वह लोगों से मिल रही है और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। साथ ही साथ छत्तीसगढ़ सरकार के 1 साल पूरे हो चुके कार्यकाल को ग्रामीणों तक पहुंचा रही है। इसी कड़ी में आज उन्होंने रायपुर जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 15 के अंतर्गत तुलसी गांव पहुंची जहां उन्होंने घर-घर जाकर ग्रामीणों से वोट मांगें।

– बताया जाता है कि निर्मला साहू नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव कुमार डेहरिया की करीबी मानी जाती है।
– वैसे पहले सरपंच रह चुकी है। उनका इस इलाके में काफी दबदबा माना जा रहा है।
– छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार और जिस इलाके से लड़ रही है वहां से मंत्री होने की वजह से उनका पलड़ा भारी माना जा रहा है।
– कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी निर्मला साहू को छाता छाप चुनाव चिन्ह मिला है उनका क्रमांक में चौथे नंबर पर स्थान है।
– निर्मला साहू अपनी जीत के लिए वे लगातार सुबह से देर रात तक चुनाव प्रचार कर रही है।
– निर्मला साहू ने बताया कि इस क्षेत्र के विधायक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव कुमार डेहरिया के कार्यकाल से क्षेत्र की जनता खुश है।
– उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निचले स्तर तक के लोगों को उठाने का काम कर रही है।
– हमारी सरकार का मुख्य उद्देश्य है कि हर वर्ग के लोगों को मुख्यधारा में जोड़ना है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना नरवा घुरवा गरबा बाड़ी इला बचाना है संगवारी.. इस अभियान को भी वह काफी बखूबी से लोगों तक पहुंचा रही है।
– उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में 29 गांव आते हैं। यहां की जनता चाहती कि स्थानीय को अपना सेवक सुने ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि जनता उन्हें अपना सेवक बनाएगी।

बता दे बैहार ग्राम पंचायत की सरपंच निर्मला साहू वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ रही है उन्होंने सरपंच कार्यकाल के कामों को अपनी उपलब्धि बता रही है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और जिस क्षेत्र से वो आती है उनके मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डेहरिया जी हैं। वे इस क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल सभी वर्ग के लोगों का विशेष ध्यान रखते हुए उन तक लाभ पहुंचा रहे हैं। उन्होंने जनता से अधिक से अधिक वोट देने की अपील की है ताकि क्षेत्र की ग्रामीण जनता की सेवा करने का मौका मिल सकें।

Comment here