EntertainmentLatest NewsTop News

Bigg Boss 13: शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट, विकास गुप्ता के बाद विनर रह चुके बिंदू दारा सिंह लेंगे घर में एंट्री

नई दिल्ली। कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस सीज़न कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछ हफ्तों पहले तीन सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी घरवालों के साथ रहने आए थे। अब विकास गुप्ता के बाद बिग बॉस के विनर रह चुके बिंदु दारा सिंह घर में एंट्री लेने वाले हैं।

हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि विंदू दारा सिंह जल्द ही घर में जाने वाले हैं। विंदू दारा सिंह को बिग बॉस के घर में केवल एक हफ्ते के लिए ही भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि विंदू बिग बॉस शो को फॉलो करने के साथ सभी सदस्यों की एक्टिविटी पर अपनी पैनी नज़र भी रखते हैं। कई बार देखने मिला है कि विंदू शो पर अपने विचार भी सामने रख चुके हैं। विंदू दारा सिंह शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते आए हैं। सिद्धार्थ के सपोर्ट में बात करते हुए विंदू कई बार आसिम रियाज़ पर निशाना साध चुके हैं।

https://www.instagram.com/vindusingh/?utm_source=ig_embed

कुछ दिनों पहले हुए आसिम और सिद्धार्थ के झगड़े में भी विंदू दारा सिंह ने अपनी राय रखते हुए सिद्धार्थ को सही ठहराया था, जिसके बाद आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ और उनके बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी। दोनों ने अपने ट्वीट के सहारे एक दूसरे को खूब बातें सुनाई थीं।

https://www.instagram.com/vindusingh/?utm_source=ig_embed

 

विंदू दारा सिंह बिग बॉस के तीसरे सीज़न के विनर रह चुके हैं। इस सीज़न में विंदू का काफी एग्रेसिव रूप देखने को मिला था। विंदू की कई बार बाकी घरवालों से लड़ाई भी हुई थी। अब ऐसे में जब सालों बाद दोबारा विंदू बिग बॉस के घर में पहुंचेंगे, तो जाहिर है शो में जमकर ड्रामा देखने मिलेगा। विंदू की एंट्री से शो की टीआरपी में भी काफी बढ़ोतरी हो सकती है।

Comment here