EntertainmentLatest NewsTop News

समुद्र के बीचो-बीच जहाज से कूदीं सारा अली खान, फिर आगे हुआ ये…वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ विंटर वैकेशन मना रही हैं। इन दिनों ये तीनों मालदीव्स में है। जहां से सारा अपने हर पल की एक्विटी को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया वीडियो शेयर करते आ रही हैं। मालदीव्स में सारा कभी भाई के साथ स्विमिंग करते हुए तो कभी मां अमृता के संग लंच पार्टी, डिनर करते हुए दिख रही हैं। इसी बीच सारा ने अपनी एक और नई वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बिकिनी पहने हुए समुंदर में गोते लगाते हुए दिख रही हैं।

 

     View Profile   

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा व्हाइट कलर की बिकनी पहने हुए दिख रही हैं। वह समुद्र के बीच जहाज पर मौजूद हैं। हालांकि देखेते ही देखते सारा  समुद्र में कूद जाती हैं और फिर तैरती नजर आती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है कि जलपरी मैं चली…। आपको बता दें कि इससे पहले सारा ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सेम बिकिनी पहनी हुई थी। वीडियो में सारा जलपरी जैसी दिख रही थी।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगी। इसे वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में नज़र आएंगी।

 

Comment here