DurgLatest NewsSportsTop News

कल बनेगी राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए टीम…

दुर्ग नगर कबड्डी संघ द्वारा सलेक्शन ट्रॉयल का आयोजन किया जा रहा है। ट्रॉयल में दुर्ग की सीनियर वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। चैंपियनशिप में चयनित नगर के खिलाड़ी राज्य स्तरीय स्पर्धा में प्रतिनिधित्व करेंगे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कबड्डी संघ, जिला कबड्डी संघ दंतेवाड़ा और जिला प्रशासन दंतेवाड़ा द्वारा 19वीं छत्तीसगढ़ प्रदेश राज्य स्तरीय सीनियर महिला और पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस चैंपियनशिप का आयोजन 27 से 29 दिसंबर तक दंतेवाड़ा (दक्षिण बस्तर) में किया जाएगा।

चैंपियनशिप में विभिन्ना जिला सहित नगरों की टीमें भी भाग लेगी। वहीं चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए दुर्ग नगर की महिला और पुरुष टीम कबड्डी टीम का सलेक्शन ट्रॉयल 20 दिसंबर शुक्रवार को आयोजित किया जा रहा है। यह ट्रॉयल शाम छह बजे से मां शीतला मिनी स्टेडियम, बैगापारा में आयोजित किया जाएगा।

दुर्ग नगर कबड्डी संघ द्वारा ट्रॉयल का आयोजन किया जाएगा। दुर्ग नगर कबड्डी संघ के सचिव रामदास यादव ने बताया कि ट्रॉयल में भाग लेने के लिए महिला खिलाड़ियों का 75 किलो ग्राम से वजन कम होना चाहिए। वहीं पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों का वजन 85 किलो ग्राम से कम होना चाहिए। साथ ही आधार कार्ड का होना भी आनिवार्य है। पदाधिकारियों ने बताया कि उल्लेखित मापदंड को पूर्ण कर रहे इच्छुक खिलाड़ी ट्रॉयल में भाग ले सकते है।

Comment here